इंग्लैंड की पूरी टीम ने खनियारा गांव में किया वर्कआउट, देखी बहा की खूबसूरती

टेस्ट मैच के लिए धर्मशाला पहुंचे इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों ने सोमवार को धर्मशाला के खनियारा गांव में वर्कआउट किया। इस दौरान खिलाड़ियों ने बर्फ से लकदक धौलाधार की पहाड़ियों को नजदीक से निहारा। साथ ही प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लिया।

मैक्लोडगंज में घूमे इंग्लैंड के कोच
इससे पहले रविवार को धर्मशाला पहुंचे इंग्लैंड टीम के कोच और पूर्व खिलाड़ी पॉल कॉलिंगवुड दोपहर को मैक्लोडगंज घूमने निकले। हल्की बारिश के बीच कॉलिंगवुड मॉल रोड और दलाईलामा मंदिर तक पैदल घूमे। इस दौरान उन्होंने मोबाइल से फोटो भी खींचे। धर्मशाला में भारत और इंग्लैंड के बीच 7 मार्च को टेस्ट मैच शुरू होगा। इसके लिए इंग्लैंड की टीम रविवार को धर्मशाला पहुंच गई है। वहीं टीम कंडी स्थित रेडिसन ब्लू होटल में ठहरी है।

टेस्ट में से पहले ही धर्मशाला में उमड़ने लगे क्रिकेट प्रेमी
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 7 से लेकर 11 मार्च तक खेले जाने वाले भारतीय इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच के लिए अभी से ही स्टेडियम के बाहर भीड़ जुटना शुरू हो गई है। सोमवार को स्टेडियम के बाहर पर्यटकों सहित क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा लगा रहा। पर्यटक स्टेडियम को निहारने के लिए गेट पर पहुंचे थे। वहीं क्रिकेट प्रेमी यहां पर बिक रही टिकटों को खरीदने के लिए पहुंचे थे। टेस्ट मैच को लेकर चल रही तैयारी के कारण स्टेडियम को पर्यटकों के लिए बंद रखा गया है, जिसके चलते वीकेंड पर धर्मशाला पहुंचे पर्यटकों को मायूसी हाथ लगी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *