संजू सैमसन की दरिया-दिली! एक दिव्यांग बच्चे के अधूरे सपने को किया पूरा, लोग बोले- बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ बेहतरीन इंसान

संजू सैमसन केवल एक शानदार क्रिकेटर ही नहीं हैं, बल्कि एक अद्भुत इंसान भी। उनका हाल ही का व्यवहार इस बात की गवाही देता है कि वे सिर्फ मैदान पर ही नहीं, बल्कि जिंदगी में भी विनम्र और दयालु हैं।

एक दिव्यांग बच्चे की मासूम इच्छा को पूरा करके उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे सिर्फ अपने कौशल से ही नहीं, बल्कि अपने व्यवहार से भी दिलों को जीतते हैं।

यह कहानी एक छोटे से फैन की है जो राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सैमसन से मिलना और उनके साथ खेलना चाहता था। सैमसन ने इस बच्चे से वादा किया कि वे जरूर मिलेंगे।

रणजी ट्रॉफी खेलने के बाद केरल पहुंचने पर, सैमसन ने अपना वादा निभाया और इस बच्चे की ख्वाहिश पूरी की।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें 29 वर्षीय सैमसन बैटिंग कर रहे हैं और यह दिव्यांग बच्चा उन्हें गेंदबाजी कर रहा है।

सैमसन ने बच्चे की पहली गेंद को हल्के हाथों से खेला और अगली गेंद को जानबूझकर छोड़ दिया, जिससे बच्चे के चेहरे पर एक खिली हुई मुस्कुराहट आ गई। यह एक बेहद सुखद और भावुक क्षण था।

लोग सैमसन के इस व्यवहार की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “सैमसन बेहतरीन खिलाड़ी के साथ-साथ बेहतरीन इंसान भी हैं।” एक अन्य ने कमेंट किया, “संजू अपने व्यवहार से क्रिकेट फैंस का दिल जीत रहे हैं।” तीसरे ने कहा, “कितना भाग्यशाली बच्चा है! संजू के लिए तालियां तो बनती हैं।”

यह घटना एक बार फिर साबित करती है कि सैमसन सिर्फ एक महान खिलाड़ी ही नहीं हैं, बल्कि एक महान इंसान भी हैं। उनका यह कदम अन्य क्रिकेटरों के लिए एक मिसाल है कि वे भी अपने फैंस के साथ ऐसा ही व्यवहार करें और उनके दिलों को जीतने की कोशिश करें।

सैमसन की यह छवि उनकी क्रिकेट प्रतिभा को और भी निखारती है। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो न केवल मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हैं, बल्कि अपने व्यवहार से भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाते हैं।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *