MI vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच में तूफानी शतक ठोक कर सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर छा गए दिग्गज भी हुए मुरीद

आईपीएल 2024 के 55वें मैच में मुंबई इंडिंयस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया. वानखेड़े स्टेडियम में हुआ यह यह मैच सूर्यकुमार के लिए बेहद खास रहा. उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 51 गेंदों में नॉटआउट शतक ठोका और मुंबई इंडियंस को एकतरफा जीत दिला दी. इस शतक के साथ ही उन्होंने कई रिकॉर्ड भी तोड़े. वह मुंबई के लिए सबसे ज्यादा IPL सेंचुरी ठोकने वाले बल्लेबाज बन गए. सूर्यकुमार इस इस बेहतरीन पारी के दिग्गज भी मुरीद हो गए. सोशल मीडिया पर तमाम पूर्व क्रिकेटर्स पोस्ट शेयर कर रहे हैं. फैंस के कमेंट भी सोशल मीडिया पर बाढ़ आई हुई है.

‘संकटमोचक’ सूर्या की स्पेशल सेंचुरी

सनराइजर्स हैदराबाद से मिले 175 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. टीम के तीन बल्लेबाज मात्र 31 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट चुके थे. इसके बाद सूर्यकुमार ने तिलक वर्मा के साथ एक बड़ी शतकीय साझेदारी करते हुए मुंबई को जीत तक पहुंचाया. दोनों के बीच 143 रन की साझेदारी हुई. सूर्यकुमार यादव ने विस्फोटक अंदाज दिखाते हुए 12 चौके और 6 छक्कों की मदद से 102 रन की नाबाद पारी खेली. उनके बल्ले से ही विनिंग सिक्स निकला.

सोशल मीडिया पर छाए

सूर्यकुमार की इस पारी को देखकर सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. फैंस अपने-अपने अंदाज में पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

क्रिकेट दिग्गज भी आउट मुरीद

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *