Ipl 2024 : Delhi Police ने क्यों शेयर किया ऐसा मीम्स कोई भी झगड़ा ‘Virat’ या ‘Gambhir’ नहीं

आईपीएल 2024 के 10वें मुकाबले में 2013 से चली आ रही कोहली और गंभीर की लड़ाई पर विराम लग गया। एम चिन्नास्वामी के मैदान पर शुक्रवार को विराट कोहली और गौतम गंभीर ने एक दूसरे को गले लगाकर विवाद का अंत कर दिया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने एक्स हैंडल पर मजेदार मीम्स शेयर कर लोगों को जागरूक किया।

आरसीबी और केकेआर  के बीच मुकाबले के दौरान विराट और गंभीर को एक-दूसरे से हाथ मिलाते देखा गया। आरसीबी की पारी में स्ट्रैटेजिक टाइम-आउट के दौरान गंभीर और कोहली गर्मजोशी से गले भी मिले। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ। वहीं, दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए विराट और गंभीर के मिलाप का मीम्स शेयर किया।

दिल्ली पुलिस ने शेयर किया मीम्स

दरअसल, दिल्ली पुलिस ने लोगों को अपने अधिकारों के लिए जागरूक किया। दिल्ली पुलिस ने एक्स हैंडल पर गंभीर और कोहली फोटो शेयर करते लिखा, झगड़ा हुआ? डायल 112 और झगड़े को समाप्त करो! कोई भी झगड़ा ‘विराट’ या ‘गंभीर’ नहीं। किसी भी समस्या में मदद के लिए 112 तैयार! दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट को खूब शेयर किया जा रहा है।

बेकार गया कोहली का अर्धशतक

गौरतलब को शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को 7 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी 182 रन बोर्ड पर लगाए थे। विराट कोहली ने नाबाद 83 रन की पारी खेली। केकेआर ने 16.5 ओवर में 3 विकेट खोकर 176 रन बनाए। सुनील नारायण ने 47 रन तो वेंकटेश अय्यर ने 50 रन की पारी खेली। कोलकाता दो मैच जीतकर प्लाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *