Ipl 2024 : रोहित शर्मा को पीठ में हुई जकड़न मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर पीयूष चावला बड़ा अपडेट

मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर पीयूष चावला ने कहा कि भारतीय कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को पीठ में थोड़ी जकड़न के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में बतौर ‘इम्पैक्ट सब’ खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

रोहित 12 गेंद में महज 11 रन ही जोड़ सके

‘इम्पैक्ट सब’ के तौर पर खेलने उतरे रोहित शर्मा 12 गेंद में महज 11 रन ही जोड़ सके. इस मैच में मुंबई इंडियंस (MI) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से 24 रन की हार का सामना करना पड़ा. इससे पांच बार की चैम्पियन टीम इस साल के IPL प्लेऑफ से लगभग बाहर हो गई है.

रोहित शर्मा को पीठ में जकड़न

पीयूष चावला ने वानखेडे स्टेडियम में मैच के बाद मीडिया से कहा, ‘उन्हें पीठ में थोड़ी जकड़न थी इसलिए ऐहतियातन यह फैसला किया गया.’ मुंबई इंडियंस की यह 11 मैच में आठवीं हार है जिससे हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो गए हैं और चावला ने भी स्वीकार किया कि वे सिर्फ अब सम्मान के लिए खेलेंगे.

मुंबई इंडियंस सम्मान के लिए खेलेगी

पीयूष चावला ने कहा, ‘हम सम्मान के लिए खेलेंगे, क्योंकि जब आप मैदान में उतरते हो तो आप यह नहीं सोचते कि आप क्वालीफाई करोगे या नहीं करोगे. आपको अपने नाम के लिए खेलना होगा और हम इसी के लिए खेल रहे हैं.’ हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा, ‘जाहिर तौर पर हम साझेदारियां नहीं बना सके और विकेट गंवाते रहे. बहुत सारे सवाल है और इन सब का जवाब ढूंढने में थोड़ा समय लगेगा.’ हार्दिक पांड्या ने केकेआर की पारी को 169 रन तक रोकने के लिए गेंदबाजों की तारीफ की. हार्दिक पांड्या ने कहा, ‘गेंदबाजों ने इस पिच पर शानदार प्रदर्शन किया. अगर मैं गलत नहीं हूं तो दूसरी पारी में ओस के कारण विकेट बेहतर हो गया. हमें देखना होगा कि हम क्या बेहतर कर सकते हैं.’

Leave a Comment