Ipl 2024 : ईशान के विकेट पर आया रितिका का रिएक्शन चुटकियों में वायरल हुआ

मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच शुक्रवार को खेले गए IPL मैच के दौरान रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह वानखेड़े स्टेडियम में मैच देखते हुए स्पॉट हुईं. इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने जैसे ही ईशान किशन को क्लीन बोल्ड किया तो रोहित शर्मा की वाइफ का रिएक्शन देखने लायक था. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है. रितिका ने अपने इस रिएक्शन से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

ईशान के विकेट पर आया रितिका का रिएक्शन 

दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी के दूसरे ही ओवर में मिचेल स्टार्क ने बाएं हाथ के ओपनर ईशान किशन का लेग स्टंप उड़ा दिया. ईशान किशन 7 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए जिससे पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया. सबसे पहले तो मुंबई इंडियंस की चीयरलीडर्स ने अपना सिर पकड़ लिया. इसके बाद स्टेडियम में मौजूद रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह भी अपने इमोशन्स को कंट्रोल में नहीं रख पाईं और बेहद मायूसी से भरा रिएक्शन दिया. रोहित शर्मा की वाइफ का रिएक्शन जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कैमरे में कैद हुआ रितिका का रिएक्शन

ईशान किशन 7 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुए. ईशान किशन ने अपनी पारी में एक चौका और एक छक्का लगाया. ईशान किशन के बोल्ड होने के बाद रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने निराश होकर अपने चेहरे पर हाथ रख लिया. बता दें कि वेंकटेश अय्यर (70) की बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL के कम स्कोर वाले मैच में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 24 रन से हराया. नुवान तुषारा (42 रन पर तीन विकेट) और जसप्रीत बुमराह ( 18 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में अच्छी गेंदबाजी से मुंबई ने केकेआर की पारी को 19.5 ओवर में 169 रन पर रोक दिया था, लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम 18.5 ओवर में 145 रन पर आउट हो गई.

मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर

केकेआर के लिए मिचेल स्टार्क ने चार जबकि वरुण चक्रवर्ती, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल ने दो-दो विकेट लिए. सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती काफी किफायती साबित हुए दोनों अपने चार-चार ओवर के कोटे में एक समान 22 रन दिए और बीच के ओवरों में मुंबई पर दबाव बना दिया. स्टार्क ने 19वें ओवर में तीन विकेट लेकर केकेआर को 10 मैचों में सातवीं जीत दिलाकर टीम को प्लेऑफ के नजदीक पहुंचा दिया. मुंबई इंडियंस 11 मैचों में आठवें हार के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर है.

 

Leave a Comment