Ipl 2024 : पंजाब किंग्स का बल्लेबाज बीच मैदान पर बंदूक चलाकर मनाने लगा जश्न विराट ने चूर-चूर किया घमंड

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में पंजाब किंग्स को 60 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. पंजाब किंग्स  की टीम इसी के साथ ही IPL 2024 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है. इस मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली  और पंजाब किंग्स  के विस्फोटक बल्लेबाज राइली रूसो  के बीच मजेदार जंग देखने को मिली है. राइली रूसो  ने बीच मैदान पर बंदूक चलाकर जश्न मनाया था, जिसके बाद विराट कोहली  ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है.

बीच मैदान पर बंदूक चलाकर जश्न मनाने लगा बल्लेबाज 

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  ने गुरुवार को खेले गए IPL मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 241 रन बोर्ड पर लगा दिए. जवाब में पंजाब किंग्स  ने भी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए. पंजाब किंग्स  के विस्फोटक बल्लेबाज राइली रूसो  ने सिर्फ 21 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया. अर्धशतक जड़ने के बाद ही राइली रूसो ने बंदूक से गोली मारने का इशारा कर सेलिब्रेशन किया. इसके बाद विराट कोहली ने भी राइली रूसो  के गन शूट सेलिब्रेशन का मुंहतोड़ जवाब दिया.

मुंहतोड़ जवाब से विराट ने चूर-चूर किया घमंड

विराट कोहली ने भी राइली रूसो को बंदूक का जवाब बंदूक से दिया. अगले ही ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के स्पिनर कर्ण शर्मा ने राइली रूसो  को 61 रन के निजी स्कोर पर चलता कर दिया. कर्ण शर्मा की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में राइली रूसो विल जैक्स को कैच थमा बैठे. राइली रूसो जब आउट होकर डगआउट की तरफ लौट रहे थे तो विराट कोहली ने भी गोली मारने का इशारा कर सेलिब्रेशन किया. इस तरह विराट कोहली ने बंदूक का जवाब बंदूक से दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

विराट कोहली के पास ऑरेंज कैप बरकरार

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु  ने विराट कोहली और रजत पाटीदार के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत गुरुवार को धर्मशाला में बारिश से प्रभावित इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में पंजाब किंग्स को 60 रन से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीद बनाए रखी. विराट कोहली ने इस मैच में 47 गेंदों में ही 92 रन ठोक डाले. विराट कोहली ने अपनी पारी में 7 चौके और 6 छक्के उड़ाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 195.74 का रहा. विराट कोहली IPL 2024 के 12 मैचों में 153.51 के स्ट्राइक रेट से 634 रन बना चुके हैं. विराट कोहली के पास फिलहाल ऑरेंज कैप बरकरार है. विराट कोहली IPL 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर काबिज हैं.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *