Ipl 2024 : ऋषभ पंत की एक गलती दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर पड़ी भारी हार से चुकाई कीमत

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को खेले गए आईपीएल (IPL) मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 106 रनों से रौंद दिया. इस मैच में ऋषभ पंत की एक गलती दिल्ली कैपिटल्स  की टीम पर भारी पड़ गई. ऋषभ पंत ने मैच के दौरान बड़ा ब्लंडर कर दिया, जिसका नतीजा ये हुआ कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के क्रिकेटर सुनील नरेन को जीवनदान मिल गया. दिल्ली कैपिटल्स ने फिर मैच हारकर बड़ी कीमत चुकाई.

ऋषभ पंत ने मैच के दौरान कर दिया बड़ा ब्लंडर! 

दिल्ली कैपिटल्स ने हार से चुकाई कीमत

ऋषभ पंत ने इस गेंद को कैच कर लिया था. हालांकि समय पर DRS नहीं लेने की वजह से सुनील नरेन को जीवनदान मिल गया. कवर्स में फील्डिंग कर रहे मिशेल मार्श ने भी ऋषभ पंत को DRS लेने के लिए इशारा किया था. ऋषभ पंत ने पहले तो कोई रिएक्शन नहीं दिया और फिर जब DRS का इशारा किया तो टाइम निकल चुका था. ऋषभ पंत अगर DRS ले लेते तो सुनील नरेन 24 रन पर आउट हो जाते. सुनील नरेन ने इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स से मैच छीन लिया. सुनील नरेन ने 39 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली. सुनील नरेन की पारी में 7 चौके और 7 छक्के शामिल रहे.

सुनील नरेन ने 39 गेंदों में 85 रन बनाए

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाजों ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 272 रन बोर्ड पर लगा दिए. सुनील नरेन ने 39 गेंदों में 85 रन और अंगकृष रघुवंशी ने 27 गेंदों में 54 रन बनाए. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम हालांकि आईपीएल के इतिहास का सर्वोच्च स्कोर के रिकॉर्ड की बराबरी करने से पांच रन से चूक गई. दिल्ली की टीम बल्ले और गेंद दोनों से मैच में कहीं नजर ही नहीं आई. कप्तान ऋषभ पंत ने लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने भी 54 रन की पारी खेली, लेकिन इनके अलावा कोई बल्लेबाज टिक नहीं सका और पूरी टीम 17.2 ओवर में 166 रन पर सिमट गई

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *