Ipl 2024 : एक बार फिर आये हार्दिक पंड्या लोगो के निशाने पर मलिंगा को हटाते दिखे कप्तान

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल 2024 का यह सीजन अच्छा नहीं चल रहा है। मुंबई को 17वें सीजन के शुरुआती दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि सोशल मीडिया पर लोग हार्दिक की कप्तानी और मैदान पर उनके व्यवहार को लेकर उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद टीम के गेंदबाजी कोच लसिथ मलिंगा को हटाते दिख रहे हैं।

गुस्से में दिखे हार्दिक

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था। यह मुंबई की इस सीजन लगातार दूसरी हार थी। मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से मिल रहे थे उस वक्त मलिंगा ने हार्दिक को गले लगाने की कोशिश की, लेकिन हार्दिक ने मलिंगा को हटाया और वह हैदराबाद के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ गए। हार्दिक के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया और उनकी आलोचना की। एक यूजर्स का कहना था कि मलिंगा जैसे महान खिलाड़ी के साथ इस तरह का व्यवहार करना सही नहीं है।

एक और वीडियो पर मचा बवाल

बात यहीं खत्म नहीं हुई। सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें हार्दिक के बल्लेबाजी के लिए तैयार होकर आने पर मलिंगा उनके बैठने के लिए कुर्सी छोड़ रहे हैं जिससे हार्दिक डगआउट में बैठ सकें। हार्दिक के आने से पहले मलिंगा और सहायक कोच कीरोन पोलार्ड बात कर रहे थे, लेकिन हार्दिक के आने पर पहले पोलार्ड कुर्सी से उठे, लेकिन उनसे पहले ही मलिंगा ने हार्दिक के लिए सीट छोड़ दी। यूजर्स को यह खराब लगा कि हार्दिक ने एक बार भी पोलार्ड या मलिंगा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को कुर्सी से उठने पर नहीं रोका। हालांकि यह आम बात है कि डगआउट में प्लेइंग इलेवन में शामिल खिलाड़ियों को किसी तरह की दिक्कत ना हो इसका पूरा ख्याल रखा जाता है।

रोहित को कप्तानी से हटाने पर नहीं रुक रहा विरोध

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के इस सीजन के लिए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक को कप्तानी सौंपी थी। इसे लेकर काफी विरोध भी हुआ और मुंबई की टीम हार्दिक और रोहित के नाम पर बंटती दिखाई दे रही है। रोहित के फैंस हार्दिक को सोशल मीडिया पर निशाने पर ले रहे हैं। यहां तक कि अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच के दौरान हार्दिक को हूटिंग का भी सामना करना पड़ा था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *