Ipl 2024 : फैंस धोनी की बल्लेबाजी एक बार फिर इंजॉय करते नजर लेकिन धोनी की इस हरकत से नाराज़ हुए फैंस सोशल मीडिया पर मच रहा बवाल

आईपीएल 2024 में चेन्नई की टीम अपने 10वें मैच में पंजाब को टक्कर दे रही है. इस मुकाबले में फैंस धोनी की बल्लेबाजी एक बार फिर इंजॉय करते नजर आए. लेकिन धोनी की एक हरकत फैंस को पसंद नहीं आई, जिसके चलते सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

आईपीएल 2024 में चेन्नई की टीम अपने 10वें मैच में पंजाब को टक्कर दे रही है. इस मुकाबले में एक बार फिर फैंस धोनी की बल्लेबाजी के नजारे को इंजॉय करते नजर आए. लेकिन पारी के अंत में एक ऐसी घटना देखने को मिली, जिसके चलते सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. फैंस धोनी से नाराज नजर आ रहे हैं. यह घटना पारी के आखिरी ओवर की है जब धोनी ने डेरिल मिचेल को क्रीज से वापस कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

आईपीएल 2024 में धोनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आए. लेकिन पंजाब के खिलाफ चेपॉक में माही का बल्ला कुछ हद तक शांत नजर आया. आखिरी ओवर की पहली गेंद पर धोनी ने चौका जड़ शानदार शुरुआत की. दूसरी बॉल पर ही उन्होंने शानदार शॉट लगाया, लेकिन गेंद बाउंड्री तक पहुंचने में कामयाब नहीं हुई. इस बीच डेरिल मिचेल सिंगल के लिए दौड़े, लेकिन धोनी ने उन्हें वापस भेज दिया. आखिरी ओवर में धोनी ने एक चौका और एक छक्के की मदद से कुल 11 रन बनाए. डेरिल मिचेल को स्ट्राइक न देने को लेकर धोनी से फैंस खफा हैं और सोशल मीडिया पर भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं.

पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. चेन्नई को अजिंक्य रहाणे और ऋतुराज से अच्छी शुरुआत मिली. रहाणे ने 29 रन बनाए जबकि गायकवाड़ टीम की जान साबित हुए. चेन्नई की तरफ से धीमी शुरुआत थी. लेकिन गायकवाड़ ने 48 गेंद में 62 रन की बहुमूल्य पारी खेल टीम की लाज बचाई. इस पारी की बदौलत सीएसके की टीम 162 रन के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हुई.

आईपीएल 2024 में एमएस धोनी ने 7 पारियों में नाबाद रहे हैं. लेकिन 8वीं पारी में उन्होंने अपना विकेट गंवाया. लेकिन धोनी का विकेट किसी भी गेंदबाज के खाते नहीं आया. पारी की आखिरी बॉल पर धोनी दो रन चुराने के चक्कर में रन आउट हो गए. 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने भी बेहतरीन शुरुआत की है.

Leave a Comment