IPL 2024 : धोनी ने कोलकाता के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को साइन किया हुआ बल्लेबाज गिफ्ट में दिया

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच के बाद कोलकाता के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को साइन किया हुआ बल्लेबाज गिफ्ट में दिया है। अफगानिस्तान के खिलाफ गुरबाज के लिए यह फैन मूमेंट जैसा था। गुरबाज सीएसके के खिलाफ मैच के लिए केकेआर की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे।

धोनी ने गुरबाज को दी अहम सलाह
गुरबाज ने धोनी के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें भारतीय टीम का यह पूर्व कप्तान अफगानिस्तान के इस खिलाड़ी को बल्ला देते हुए दिख रहा है। गुरबाज ने साथ ही पोस्ट पर कैप्शन लिख यह भी बताया कि धोनी ने उन्हें क्या सलाह दी। धोनी ने उनसे क्या कहा यह बताते हुए गुरबाज ने लिखा, अतीत के बारे में ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। भविष्य के बारे में सोचना बंद करो। अभी के माहौल में जियो और खुश रहो।

सीएसके ने केकेआर को दी थी मात

चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को सात विकेट से हराया था। लगातार दो मैचों में हार के बाद चेन्नई अपने होम ग्राउंड पर जीत की पटरी पर लौटा, जबकि केकेआर को इस सीजन अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में चेन्नई के लिए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार पारी खेली और अर्धशतक जड़ा जिससे टीम ने आसानी से लक्ष्य हासिल किया।

चेपॉक पर सीएसके का पलड़ा रहा है भारी

पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को उसके घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम पर हराना किसी भी टीम के लिए आसान बात नहीं है, लेकिन जब बात केकेआर की हो तो दो बार की विजेता इस टीम के लिए सीएसके को उसके होम ग्राउंड पर हराना काफी कठिन रहा है। आंकड़ों को देखें तो केकेआर ने आईपीएल में चेपॉक स्टेडियम पर कुल 14 मैच खेले हैं और उसे 10 मैच में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि सिर्फ चार मैच में टीम को सफलता मिली है। वहीं चेन्नई ने इस स्टेडियम पर केकेआर के खिलाफ कुल 11 आईपीएल के मुकाबले खेले हैं और उसने नौ मैच जीते हैं।

Leave a Comment