Ipl 2024 : गुजरात टाइटंस के खिलाफ पति विराट कोहली के आउट होने पर वायरल हुआ अनुष्का का रिएक्शन

 गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ शनिवार को खेले गए IPL मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली  42 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. विराट कोहली  महज 8 रन से अपने अर्धशतक से चूक गए. विराट कोहली  के आउट होते ही पूरे चिन्नास्वामी स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया. स्टेडियम में मौजूद विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा  को भी अचानक इस एक्शन के बाद मानों शॉक लग गया.

अनुष्का शर्मा ने दांतों तले दबा ली उंगली

अनुष्का शर्मा  अपने इमोशन्स को कंट्रोल में नहीं रख पाईं और अपने पति विराट कोहली के आउट होने पर हैरानी और बेहद मायूसी से भरा रिएक्शन दिया. विराट कोहली  को गुजरात टाइटंस के स्पिनर नूर अहमद ने जैसे ही विकेट के पीछे ऋद्धिमान साहा के हाथों कैच आउट कराया तो अनुष्का शर्मा  ने अपने दांतों तले दबा ली उंगली. अनुष्का शर्मा  के इस रिएक्शन को कैमरा ने कैद कर दिया. सोशल मीडिया पर विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अनुष्का शर्मा ने अपने इस रिएक्शन से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा लूटी है.

लंबे समय के बाद स्टेडियम में दिखीं अनुष्का

अनुष्का शर्मा बेटे अकाय कोहली के जन्म के बाद पहली बार स्टेडियम में दिखीं. बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस साल की शुरुआत में ही पैरेंट्स बने हैं. 20 फरवरी को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. विराट कोहली ने अपने फैंस को बताया कि 15 फरवरी को वह और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने हैं और उनकी जिंदगी में वामिका के छोटे भाई अकाय कोहली आ गए हैं. बता दें कि विराट कोहली IPL 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर हैं. IPL 2024 में विराट कोहली ने अभी तक 11 मैचों में 67.75 की औसत से सबसे ज्यादा 542 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 113 रन रहा.

प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है RCB

अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद कप्तान फाफ डु प्लेसी के अर्धशतक की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शनिवार को गुजरात टाइटंस को चार विकेट से हरा दिया. डु प्लेसी ने 23 गेंदों में 10 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 64 रन बनाए जबकि विराट कोहली ने 27 गेंदों में 2 चौकों और 4 छक्कों के साथ 42 रनों की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 35 गेंदों में 92 रन जोड़े. अपनी गलतियों के कारण हालांकि एक बार आरसीबी 148 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ा गई थी. इस जीत से आरसीबी 11 मैचों में आठ अंक के साथ सातवें स्थान पर है और तकनीकी तौर पर प्लेऑफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *