CSK के ट्रेनिंग कैंप में धोनी की अनपुष्टि; दीपक चाहर और गायकवाड सहित खिलाड़ियों की तैयारी शुरू

CSK ki ट्रेनिंग शुरू : डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग-2024 के मौजूदा सीजन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। यहां चेपॉक स्टेडियम में शनिवार को फ्रेंचाइजी का ट्रेनिंग कैंप शुरू हो गया।

तेज गेंदबाज दीपक चाहर सहित आधा दर्जन प्लेयर्स इस कैंप का हिस्सा हैं, जबकि ऋतुराज गायकवाड चेन्नई पहुंच चुके हैं, हालांकि, टीम के कप्तान एमएस धोनी के शामिल होने की पुष्टि नहीं हो सकी है। धोनी एक दिन पहले जामनगर में साक्षी के साथ मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देखा गया था।

तमिलनाडु क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया- ‘स्थानीय (भारतीय) खिलाड़ियों का पहला जत्था शुक्रवार को यहां पहुंच गया है। अगले कुछ दिनों में और खिलाड़ियों के आने की उम्मीद है।’ टीम 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ होम ग्राउंड में अपने अभियान का आगाज करेगी।

आधा दर्जन खिलाड़ी कैंप से जुड़े, गायकवाड भी चेन्नई पहुंचे
CSK ने एक दिन पहले खिलाड़ियों के चेन्नई पहुंचने की पुष्टि की थी। इसमें सिमरजीत सिंह (तेज गेंदबाज), राजवर्धन हंगरगेकर (ऑलराउंडर), मुकेश चौधरी (तेज गेंदबाज), प्रशांत सोलंकी (स्पिनर), अजय मंडल (ऑल-राउंडर) और दीपक चाहर (तेज गेंदबाज) का नाम शामिल था। शनिवार को ऋतुराज गायकवाड भी पहुंच गए हैं।

22 मार्च से शुरू होगा मौजूदा सीजन
IPL का मौजूदा सीजन 22 मार्च से शुरू होगा। BCCI ने भारतीय लीग के पहले फेज का शेड्यूल जारी कर दिया है। इस सीजन का ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चेन्न्ई में खेला जाएगा।

नेशनल टीम में वापसी करना चाहेंगे दीपक
तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करके राष्ट्रीय टीम में वापसी करना चाहेंगे। उन्होंने पिछले साल दिसंबर के बाद से किसी भी फॉर्मेट में क्रिकेट नहीं खेला है। वे अपने पिता की बीमारी के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू T-20 सीरीज के बीच से हट गये थे और फिर साउथ अफ्रीका के दौरे से भी उन्होंने नाम वापस ले लिया था।

उन्होंने पिछले महीने बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में ट्रेनिंग के दौरान खुद को पूरी तरह से फिट घोषित किया था। चोट से परेशान दीपक जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले T-20 वर्ल्ड कप के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी पर नजरें हैं।

CSK ki ट्रेनिंग शुरू

Leave a Comment