DC vs KKR : केकेआर की नजर तीसरी जीत पर आज के मैच में होगी कुलदीप की वापसी?

कप्तान ऋषभ पंत के चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ लगाए गए अर्धशतक ने दिल्ली कैपिटल्स का हौसला बढ़ा दिया है। अर्धशतकीय पारी ने न सिर्फ पंत की फॉर्म में वापसी कराई बल्कि दिल्ली को आईपीएल-17 में पहली जीत भी दिलाई। दिल्ली अपने घरेलू मैदान पर इस जीत के क्रम को बरकरार रखने के लिए उतरेगी। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स का रिकॉर्ड दो मैच में दो जीत के साथ शत-प्रतिशत है। श्रेयस अय्यर की टीम की भी निगाहें लगातार तीसरी जीत पर होंगी

वॉर्नर-शॉ से अच्छी शुरुआत की आस

चेन्नई के खिलाफ 20 रन से मिली जीत में पंत की 51 रन की पारी के अलावा डेविड वॉर्नर (52) और पृथ्वी शॉ (43) के बीच निभाई गई पहले विकेट केलिए 93 रन की साझेदारी अहम रही। दिल्ली को कोलकाता के खिलाफ वॉर्नर-शॉ से बेहतर शुरुआत की जरूरत है। उसकी ङ्क्षचता का विषय मिचेल मार्श की खराब फॉर्म और तेज गेंदबाज एनरिक नोत्र्जे का लय में नहीं होना है। खलील अहमद ने भी चेन्नई के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की।

रसेल, वेंकटेश बने कोलकाता की ताकत

आरसीबी पर जीत के साथ कोलकाता का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है। इसके लिए आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर और फिल सॉल्ट का जबरदस्त फॉर्म में होना है। दिल्ली को इन तीनों से ही सतर्क रहना होगा। कप्तान श्रेयस ने भी आरसीबी के खिलाफ नाबाद 39 रन बनाए थे। उसके पास रिंकू सिंह जैसा फिनिशर है। नवोदित हर्षित राणा की गेंदबाजी ने कोलकाता को अतिरिक्त ताकत प्रदान की है।

आइये जानते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 कैसी होगी…

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मिचेल मार्श, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल, एनरिक नॉर्तजे, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, वैभव अरोड़ा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *