DC vs KKR : विशाखापट्टनम में होगी दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर की भिड़त पुराने दोस्त बनेंगे दुश्मन

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का 16वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टक्कर केकेआर (KKR) से होनी है। कोलकाता नाइट राइडर्स का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन शानदार रहा। केकेआर ने पिछले मैच में आरसीबी को हराया, जबकि दिल्ली कैपिटल्स सीएसके को हराते हुए विशाखापट्टनम पहुंची है।

विशाखापट्टनम के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी स्टेडिम में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होना है। इस मैच में श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की टीम के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। ऐसे में जानते हैं दिल्ली कैपिटल्स बनाम केकेआर का ये मैच कब, कहां और किस चैनल पर देखा जा सकता है?

IPL 2024 में DC vs KKR का मैच कब खेला जाएगा?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मैच 3 अप्रैल को खेला जाएगा।

DC vs KKR के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला कहां खेला जाएगा?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मैच 3 अप्रैल को विशाखापट्टनम के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी स्टेडियम में खेला जाएगा।

DC vs KKR का मैच कितने बजे शुरू होगा?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।

DC vs KKR के मैचों का लाइव टलिकास्ट कहां देखें?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं।

DC vs KKR मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं। इसके अलावा लाइव मैच से जुड़ी पूरी जानकारी आप दैनिक जागरण की वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं।

DC vs KKR: दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच आईपीएल के इतिहास में कुल 32 मैच खेले गए, जिसमें दोनों टीमों ने 16-16 मैच जीते। पहले बैटिंग करते हुए केकेआर ने 7 मैच में जीत दर्ज की, जबकि 6 मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत मिली

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *