अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में धोनी और ब्रावो और साक्षी के साथ जमकर खेला डांडिया

बॉलीवुड के अलावा खेल जगत के दिग्गज भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग समारोह के लिए जामनगर में हैं। अनंत मुकेश अंबानी के बेटे हैं, जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख हैं।

इस समारोह में एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी भी  जामनगर पहुंचे हैं और दोनों वहां के माहौल का खूब आनंद ले रहे हैं। इस जोड़ी को ड्वेन ब्रावो के साथ डांडिया खेलते हुए देखा गया। ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच भी हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास लेने के बाद उनके कोचिंग स्टाफ में शामिल हो गए।

धोनी के अलावा सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, जहीर खान, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, ट्रेंट बोल्ट, राशिद खान और कई अन्य बड़े क्रिकेटरों को समारोह के लिए आमंत्रित किया गया था।

धोनी लीग के आगामी सत्र में एक्शन में लौटेंगे। दिग्गज क्रिकेटर ने घुटने की गंभीर चोट के बावजूद 2023 में सीएसके को अपने पांचवें खिताब तक पहुंचाया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल में येलो आर्मी ने गुजरात टाइटंस को हराया था।
वहीं, महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के दोस्त परमजीत सिंह ने खुलासा किया है कि 42 वर्षीय यह खिलाड़ी आगामी सत्र के बाद इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास नहीं लेगा। उन्होंने कहा, ‘वह फिट हैं और धोनी के टूर्नामेंट से संन्यास लेने का सवाल ही नहीं उठता। वह दो और सीजन खेल सकते हैं और मुझे यकीन है कि वह आईपीएल 2025 के लिए वापसी करेंगे।’

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *