Cricket : स्मृति मंधाना ने WPL खिताबी जीत का जश्न अपने बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई तस्वीरें

विमेंस प्रीमियर लीग  के फाइनल मैच में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को 8 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया। आरसीबी के रूप में WPL को एक नया चैंपियन मिल गया।

आरसीबी टीम की जीत के बाद कप्तान स्मृति मंधाना काफी सुर्खियां बटोर रही है। उनकी एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ट्रॉफी जीतने के जश्न के बीच मैदान पर एक शख्स उन्हें गले लगाते हुए नजर आ रहा हैं।

दरअसल, आरसीबी के डब्ल्यूपीएल का खिताब जीतने के बाद कप्तान स्मृति मंधाना और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जैसे ही आरसीबी टीम ने WPL का खिताब जीता तो मैदान पर उनके ब्वॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल ने उन्हें गले लगाकर जीत की बधाई दी।

इन तस्वीरों ने पलाश स्मृति के कंधे पर हाथ रखकर ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि स्मृति और पलाश का नाम एक-दूसरे के साथ काफी लंबे समय से जोड़ा जा रहा है, लेकिन मंधाना ने अभी तक ऑफिशियल रूप से इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।

पलाश ने साल 2013 में एक लाइव कंसर्ट में एक गाना स्मृति मंधाना को डेडिकेट किया था और अपने प्यार का इजहार भी किया था। पेशे से पलाश एक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं। पलाश मुच्छल सिंगर पलक मुच्छल के भाई हैं।

महिला प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मैच आरसीबी ने 8 विकेट से जीत लिया। फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 18.3 ओवरों में 113 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी ने 3 गेंद शेष रहते हुए 2 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया। आरसीबी की तरफ से स्मृति के बल्ले से 31 रन निकले। एलिस ने 35 रन बनाए। शोफिया ने 32 और ऋचा ने नाबाद 17 रन की पारी खेली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *