Cricket : सचिन तेंदुलकर के तूफान को मुनव्वर फारुकी ने चुटकियों में कर दिया शांत पांचवें ओवर में सचिन तेंदुलकर को कर दिया आउट

क्रिकेट जगत में सचिन तेंदुलकर को भगवान कहा जाता है. क्रिकेटर का करियर किसी से छिपा नहीं है. लेकिन उन्हें स्टेडियम में आउट करना चौंकाने वाला सेगमेंट जरुर होता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला है. दरअसल, बिग बॉस 17 के विनर  ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को हाल ही में ठाणे में आयोजित इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के शुरुआती दिन एक शानदार मैच के दौरान आउट कर दिया, जिसके बाद स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया.

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के उद्घाटन संस्करण का है. क्लिप में क्रिकेट के इतिहास के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक को गेंदबाजी करते हुए बिग बॉस 17 के विजेता फारुकी नजर आए, जिन्होंने मास्टर इलेवन की पारी के पांचवें ओवर में सचिन तेंदुलकर को आउट कर दिया.

ऐसा होते ही दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में मौजूद भीड़ में सन्नाटा छा गया. फारुकी ने तेंदुलकर पर जो बेहतर परफॉर्मेंस दिया. जब मास्टर ब्लास्टर अपनी टीम के लिए बड़े पैमाने पर स्कोरिंग करने में व्यस्त थे. मास्टर ने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग के प्रदर्शनी मैच में 17 गेंदों पर 30 रन बनाए. फारुकी द्वारा तेंदुलकर को आउट करना सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स के लिए तुरंत हिट हो गया.

बता दें, टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में शुक्रवार को टेनिस बॉल प्रतियोगिता के उद्घाटन में श्रीनगर के वीर का मुकाबला माझी मुंबई से होगा. मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होने वाला है. उद्घाटन सेरेमनी के लिए गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, सूर्या शिवकुमार, ऋतिक रोशन और राम चरण जैसी मशहूर हस्तियां शामिल हुई.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *