Cricket : मुंबई इंडियंस से जुड़े जसप्रीत बुमराह खास अंदाज में हुआ स्वागत

मुंबई इंडियंस अपने नए कप्तान हार्दिक पांड्या की कप्तानी में उतरने के लिए तैयार है। इस बीच टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मुंबई से जुड़ गए हैं। मुंबई इंडियंस ने अपने इस स्टार गेंदबाज का स्वागत भी कुछ अलग अंदाज में किया है। बुमराह मुंबई तेज गेंदबाजी आक्रमण के अहम सदस्य है और उनकी उपस्थिति टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 के सीजन में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को शुभमन गिल की कप्तानी वाले गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगी। हार्दिक ने दो साल गुजरात की कप्तानी की थी और अपने नेतृत्व में टीम में विजेता बनाया, जबकि पिछले साल टीम उपविजेता रही थी। गुजरात और मुंबई के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

मुंबई ने बुमराह को बताया शेर
मुंबई इंडियंस ने बुमराह के टीम से जुड़ने पर एक शानदार वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया। उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, शेर यहां है।

जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण पिछले साल आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर रहे थे। उस समय मुंबई को बुमराह की कमी खली थी। पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई पिछले सीजन फाइनल तक भी नहीं पहुंच सकी थी। बुमराह ने 2013 में डेब्यू किया था और वह तब से 120 मैच खेल चुके हैं। बुमराह ने इस दौरान 7.39 की इकोनॉमी से 145 विकेट लिए हैं जिसमें एक बार किसी मैच में पांच विकेट लेना भी शामिल है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *