Cricket : आईपीएल से पहले आई आरसीबी फैंस के लिए खुशखबरी जल्द होगी विराट कोहली की वापसी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की भारत वापसी हो गई है। पिछले दो महीने से वह अपने परिवार के साथ लंदन में थे। हाल ही में विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। दोनों एक बार फिर माता-पिता बने। आईपीए 2024 से पहले किंग कोहली की देश में वापसी से उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

आईपीएल के 17वें संस्करण का आगाज 22 मार्च से होगा। गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लीग के पहले मैच के जरिए अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज धोनी और विराट कोहली आमने-सामने होंगे। इससे पहले स्टार बल्लेबाज भारत लौट आए हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

विराट के घर आया नन्हा मेहमान
दाएं हाथ के बल्लेबाज हाल ही में पिता बने थे। उनकी पत्नी ने एक बेटे के जन्म दिया। किंग कोहली इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। विराट ने अपने छोटे बेटे के नाम ‘अकाय’ रखा है। इसी वजह से वह भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

आईपीएल में फैंस को कोहली से विस्फोटक प्रदर्शन की उम्मीद
आईपीएल के आगामी सीजन में विराट कोहली के लिए खास होने वाला है। इस सीजन में फैंस को उनसे दमदार प्रदर्शन की अपेक्षा है। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि विराट का आगामी टी20 विश्व कप के लिए टीम में सेलेक्शन उनके आईपीएल प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। हालांकि, इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है यह दावा करना मुश्किल है। 35 वर्षीय बल्लेबाज ने भारत के लिए 117 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने एक शतक और 37 अर्धशतकों की मदद से 4037 रन बनाए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *