Cricket : पूर्व खिलाड़ी ने हिटमैन को दी धोनी की टीम में जाने की सलाह क्या रोहित शर्मा बन सेक्टर है CSK में कप्तान

आईपीएल का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू हो रहा है. टूर्नामेंट के सबसे सफल कप्तानों में एक रोहित शर्मा इस बार बतौर खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे. वह मुंबई इंडियंस की कप्तानी नहीं करेंगे. उनके स्थान पर फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को कमान सौंपी है. कयास यह लगाए जा रहे थे रोहित मुंबई से अपना नाता तोड़कर किसी दूसरी टीम से खेलेंगे, लेकिन ऐसा अब तक नहीं हुआ. हिटमैन को फैंस हार्दिक की कप्तानी में ही खेलते देखेंगे. इसी बीच, मुंबई और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK)के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने रोहित को लेकर बड़ा बयान दिया है.

रायुडू के बयान ने मचाई सनसनी

अंबाती रायुडू का कहना है कि रोहित को अगले साल आईपीएल (IPL 2025) में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते देखना चाहते हैं. वह महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम की कप्तानी करने के लिए सबसे बेहतर उम्मीदवार हैं. रायुडू के मुताबिक हिटमैन अगले 5-6 साल तक आराम से आईपीएल में खेल सकते हैं. रायुडू का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कुछ फैंस उन्हें सपोर्ट किया है तो कुछ ने उनकी आलोचना की है. रोहित मुंबई से पहले डेक्कन चार्जर्स के लिए खेल चुके हैं.

रोहित को CSK में देखना चाहता हूं: रायुडू

रायुडू एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं निकट भविष्य में रोहित को CSK के लिए खेलते हुए देखना चाहता हूं. उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए लंबे समय तक खेला है. यह अच्छा होगा यदि वह CSK के लिए खेल सके और वहां भी जीत सके. CSK में कप्तानी करना उनके ऊपर निर्भर करता है. इस बारे में फैसला लेने का अधिकार रोहित को है. यह उनका फैसला है कि वह कप्तानी करना चाहते हैं या नहीं.”

चेन्नई में ट्रेनिंग कर रहे हैं धोनी

यह देखना दिलचस्प होगा कि धोनी आईपीएल 2024 में किस तरह से खेलते हैं. यह टूर्नामेंट में उनका आखिरी सीजन हो सकता है. लंबे समय से चली आ रही घुटने की चोट से उबरने के बाद धोनी नए सीजन में CSK कप्तानी करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. वह चेन्नई पहुंच चुके हैं और उन्होंने वहां साथी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग भी शुरू कर दिया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *