Cricket : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की पत्नी रुबाब खान ने तीसरे बच्चे को दिया जन्म शोएब ने साझा की तस्वीर

‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने अपने तीसरे बच्चे के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए दी। 48 वर्षीय दिग्गज ने लिखा, “मिकाइल और मुजद्दिद की अब एक छोटी बहन है। अल्लाह ने हमें एक बेटी का आशीर्वाद दिया है। नूरेह ली अख्तर का स्वागत है। आप सब की दुआओं का तलबगार, शोएब अख्तर।”

दो बेटों के पिता हैं शोएब
2014 में शोएब अख्तर ने रुबाब खान से शादी की थी। दोनों की उम्र में लगभग 18 साल का अंतर है। 2016 में शोएब पहले बेटे के पिता बने, जिनका नाम मोहम्मद मिकाइल अली है।  वहीं, 2019 में उनकी पत्नी ने दूसरे बेटे को जन्म दिया जिनका नाम मोहम्मद मुजद्दिद अली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kane Williamson (@kane_s_w)

कीवी कप्तान की पत्नी ने दिया तीसरे बच्चे को जन्म
28 फरवरी को न्यूजीलैंड की वनडे और टी20 टीम के कप्तान केन विलियमसन भी तीसरी बार पिता बने। उनकी पत्नी सारा रहीम ने खबसूरत बेटी को जन्म दिया, जिसकी जानकारी कीवी खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इससे पहले उनकी पत्नी ने 2019 में एक बेटी को जन्म दिया था। 2022 में उनके बेटे का जन्म हुआ। न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज ने तीसरे बच्चे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

विराट कोहली भी बने दूसरे बच्चे के पिता
हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली भी दूसरे बच्चे के पिता बने। उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया। किंग कोहली दूसरी बार पिता बने। इसकी जानकारी बल्लेबाज ने अपने इंस्टा हैंडल से दी थी। उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम ‘अकाय’ रखा गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *