Cricket : MI कैंप से जुड़े कप्तान हार्दिक, बाउचर-मलिंगा और बाकी स्टाफ को देखकर हुए भावुक

आईपीएल 2024 को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। आईपीएल का यह 17वां सीजन कई मायनों में दिलचस्प रहने वाला है। 22 मार्च से सीजन की शुरुआत हो रही है। पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से चेपॉक में होगा। फैंस को इस बात को लेकर दिलचस्पी है कि क्या यह महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीजन होगा? साथ ही मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर भी काफी बातें हो रही हैं। रोहित शर्मा 2013 के बाद पहली बार आईपीएल में मुंबई की कप्तानी करते नहीं दिखेंगे। हार्दिक को एमआई का नया कप्तान नियुक्त किए जाने के बाद हुए विवाद ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

अब हार्दिक मुंबई इंडियंस के कैंप से जुड़ गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मुंबई के कोचिंग स्टाफ से मिलते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। सभी स्टाफ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और गले लगाया। सबसे पहले वह हेड कोच मार्क बाउचर से मिलते हैं और उन्हें गले लगाते हैं। इसके बाद हार्दिक पूजा करते हैं और बाउचर नारियल फोड़ते दिखते हैं। हार्कि इसके बाद बॉलिंग कोच मलिंगा से भी मिलते हैं। हार्दिक ने इसके बाद बॉलिंग और बैटिंग प्रैक्टिस भी की। 2015 में वह इस टीम से जुड़े थे और वह उनका डेब्यू सीजन भी था। 2022 आईपीएल से पहले हार्दिक गुजरात टाइटंस में चले गए थे। अब दो साल बाद वह बतौर कप्तान मुंबई में लौटे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

हार्दिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- पहला दिन…इतनी सारी भावनाएं, इतनी सारी यादें…. पुराने दोस्तों से मुलाकात और अच्छे पुराने दिनों को याद किया। इस अद्भुत टीम के साथ मेरा आगे का सफर कैसा होगा, इसके लिए उत्साहित हूं। चलो सफर शुरू करें।

इस सीजन के लिए ऑक्शन से ठीक पहले एमआई ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और उन्हें कप्तान नियुक्त किया था। इसके बाद फैंस में इसको लेकर जमकर गुस्सा फूटा था। फैंस ने फ्रेंचाइजी से वापस से रोहित को कप्तान बनाने की मांग की थी। यह विवाद तब और गहरा गया जब रोहित की पत्नी रितिका ने एक इंटरव्यू के दौरान मुंबई के हेड कोच मार्क बाउचर के बयान पर कमेंट किया था।
उन्होंने लिखा था बाउचर के बयान में कई बातें झूठी हैं। बाउचर ने कहा था कि उन्होंने रोहित को कप्तानी से हटाने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह रोहित को खुलकर बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते हैं। साथ ही टीम में बदलाव का भी दौर है। रोहित ने इस पर कोई बयान नहीं दिया, लेकिन रितिका के कमेंट के बाद उनके साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- हमेशा मेरे साथ खड़ी रहती हैं।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *