Cricket : अनंत और राधिका की प्रे वेडिंग में शामिल हुए धोनी और साक्षी मेहमानों के लिए तैयार किए जाएंगे 2,500 व्यंजन

भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और ऐसे में अंबानी परिवार एक बिग फैट इंडियन वेडिंग की तैयारी में लगे हुए हैं, ये विवाह इतना भव्य होने वाला है कि इसे सदियों तक दुनियाभर में याद रखा जाएगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शादी में फिल्मी सितारों के साथ दुनियाभर के मशहूर उद्योगपति और कलाकार शामिल होने वाले हैं. एक से लेकर तीन मार्च तक जामनगर में अनंत राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी आयोजित की जायेगी जिसमें शामिल होने के लिए भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के संग जामनगर रवाना हो गए हैं.

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में शामिल होने के लिए जामनगर रवाना हो चुके हैं. एमएस धोनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें देखने को मिल रहा है कि एमएस धोनी मैरून रंग की हाफ टी-शर्ट और ब्लैक रंग की जींस पहनकर सफेद रंग की कार से नीचे उतर हैं. एमएस धोनी अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए हैं. वहीं साक्षी कार के पीछे वाली सीट पर बैठी हुई है. एमएस धोनी और साक्षी के साथ उनकी प्यारी बेटी जीवा सिंह धोनी नजर नहीं आई. जीवा के बिना ही दोनों प्री वेडिंग में शरीक होने जा रहे हैं.

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेरेमनी में हर दिन के लिए एक खास थीम रखी गई है. पहले दिन का थीम है “एन इवनिंग इन एवरलैंड”, जिसका ड्रेस कोड है “एलिगेंट कॉकटेल”. दूसरे दिन के लिए ड्रेस कोड है “जंगल फीवर” और इस दिन का थीम है “ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड” जो जामनगर में अंबानी परिवार के एनिमल रेस्क्यू सेंटर में आयोजित किया जाएगा. अंतिम दिन दो कार्यक्रम का आयोजन होगा जिनमें पहले इवेंट का नाम है “टस्कर ट्रेल्स” जिसमें ड्रेस कोड है “कैज़ुअल शिक”. अंतिम पार्टी का नाम है “हस्ताक्षर” जिसमें सारे मेहमानों को इंडियन वेयर पहनकर इस जश्न में शामिल होना है. यूं तो गाइड में मेहमानों को ड्रेस कोड बताया तो गया है, पर उनके पास यह भी ऑप्शन है कि वह अपने सुविधानुसार कपड़े पहन सकें जिससे वह अपने इस अनुभव का भरपूर आनंद ले सकें ताकि यह अनुभव उनके लिए एक अच्छी याद बनकर रह जाए.

मेहमानों के लिए तैयार किए जाएंगे 2,500 व्यंजन

रिपोर्ट्स के अनुसार, इनकी शादी में लगभग 2,500 व्यंजन मेहमानों के लिए तैयार किए जाएंगे जिसमें थाई, जापानी, मैक्सिकन, पारसी और पैन एशियन सहित वैश्विक भोजन मौजूद होगा. इसके लिए 20 महिला शेफ सहित 65 शेफ की एक मंडली और सामग्री से भरे चार ट्रक इंदौर से जामनगर पहुंचे हैं. साथ ही एक विशेष इंदौर सराफा फूड काउंटर भी वहां लगाया जाएगा जो इंदौरी कचौरी, पोहा जलेबी, भुट्टे की कीस, खोपरा पैटीज़, उपमा और प्रामाणिक स्वाद वाले अन्य मशहूर डिशेज परोसेगा.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की शुरुआत हो चुकी हैं. इसकी शुरुआत अन्न सेवा से की गई जिसका आयोजन गुजरात के जामनगर रिलायंस टाउनशिप के पास स्थित जोगवाड गांव में किया गया. कार्यक्रम में अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट और अन्य परिवार के सदस्यों ने गांव के लोगों को ट्रेडिशनल गुजराती भोजन परोसा. इस अन्न सेवा में कुल 51,000 लोगों को भोजन कराया गया साथ ही ये कार्यक्रम अगले कुछ दिनों तक ऐसे ही चलता रहेगा. बता दें कार्यक्रम में अनंत अंबानी, मुकेश अंबानी साथ ही राधिका मर्चेंट की नानी, उनके माता-पिता विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट भी शामिल रहे.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *